रिया और शोविक के खिलाफ गंभीर सबूत मिलने के बाद एनसीबी ने दोनों को गिरफ्तार किया था. एनसीबी की पूछताछ में रिया ने कई सेलेब्स के ड्रग्स कनेक्शन और बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टी के बारे में खुलासा किया. रिया ने ही ड्रग्स मामले में सारा अली खान और रकुल प्रीत का नाम लिया था.

ड्रग्स कनेक्शन को लेकर रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने सर्शत जमानत दे दी है. वहीं रिया के भाई शोविक की जमानत याचिका खारिज हो गई है. ड्रग पेडलर बासित परिहार की बेल भी कोर्ट ने रिजेक्ट की.

क्या रिया को मिलेगी बेल?
11 सितंबर को स्पेशल NDPS कोर्ट ने इन पांचों की जमानत याचिका को खारिज किया था. इसके बाद सभी ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया था. 29 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने सभी की जमानत अर्जी पर फैसला सुरक्षित रखा था. बता दें, रिया को एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था. रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद फिरोख्त करने का आरोप है. रिया और उनके भाई की कई ड्रग्स पेडलर्स संग चैट भी सामने आई थी.

20 अक्टूबर तक बढ़ी रिया-शोविक की न्यायिक हिरासत
दूसरी तरफ, रिया की न्यायिक हिरासत को मुंबई सेशंस कोर्ट ने और 14 दिन के लिए बढ़ा दिया है. 6 अक्टूबर को रिया की न्यायिक हिरासत खत्म हो रही थी. पर अब रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को 20 अक्टूबर तक जेल में रहना पड़ेगा.

रिया ने लिया सारा-रकुल का नाम
रिया पर एनसीबी का शिकंजा तब कसा जब उनके ड्रग्स चैट सामने आए. हालांकि इससे पहले आज तक को दिए इंटरव्यू में रिया ने कहा था कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया और वे टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं. रिया और शोविक के खिलाफ गंभीर सबूत मिलने के बाद एनसीबी ने दोनों को गिरफ्तार किया था. एनसीबी की पूछताछ में रिया ने कई सेलेब्स के ड्रग्स कनेक्शन और बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टी के बारे में खुलासा किया. रिया ने ही ड्रग्स मामले में सारा अली खान और रकुल प्रीत का नाम लिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here